आबूलेन बाजार स्तिथ सैफायर होटल में उपजा की बैठक का हुआ आयोजन

मेरठ, आबूलेन बाजार स्तिथ सैफायर होटल में आज उपजा के पदाधिकारियों व सदस्यों की एक बैठक का आयोजन किया गया। यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) की बैठक में पत्रकारों के वेलफेयर और उनसे जुडी समस्याओ को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। बैठक में यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) के सितम्बर माह में होने वाले प्रस्तावित प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के चुनाव को लेकर रणनीति भी बनाई गई।

15 जुलाई शुक्रवार दोपहर बाद सैफायर होटल में उपजा के पदाधिकारियों द्वारा उपजा से जुड़े पत्रकारों की बैठक बुलाई गई थी। जिसमें सभा की अध्यक्षता जिला संरक्षक सुनील तनेजा ने की उन्होंने कार्यक्रम को आगे की ओर बढ़ाते हुए जिला अध्यक्ष चौधरी गौरव सिंह ने कहा कि सितंबर माह में प्रदेश कमेटी का चुनाव मेरठ में कराने की पेशकश की। जिसमें यह प्रस्ताव रखा गया कि चुनाव में मेरठ कितने पत्रकार आएंगे तथा उनका रहने का और बाकी बातों पर चर्चा की गई। जिसमें जिला मंत्री शैलेंद्र राणा ने ठहरने की व्यवस्था पर प्रकाश डालते हुए अपने सुझाव रखे। प्रदेश स्तर के चुनाव के दौरान मेरठ पहुंचने वाले उपजा के सदस्यों ( पत्रकारों ) को ठहरने के लिए सुनील तनेजा ने व्यवस्था करने के विषय में चर्चा की। उन्होंने कहा की इस भव्य आयोजन में सभी सदस्यों को तन-मन-धन से सहयोग करना पड़ेगा। इस पर वहां उपस्थित सभी सदस्यों में अपनी सहमति प्रदान की।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

मेरठ में उपजा के संरक्षक सुनील तनेजा ने कावड़ यात्रा में संस्था उपजा की ओर से कुछ होल्डिंग्स शहर में अलग-अलग स्थानों पर लगवाने के लिए भी चर्चा की। जिलाध्यक्ष श्री गौरव चौधरी ने कहा कि मान्यता प्राप्त पत्रकारों में तहसील स्तर पर भी मान्यता होनी चाहिए।

  उपजा से जुड़े पत्रकार सैफायर होटल में बैठक करते हुए

उपजा से जुड़े पत्रकार सैफायर होटल में बैठक करते हुए

राजीव शर्मा ने कहा कि सभी पत्रकारों का बीमा भी होना चाहिए और आयुष्मान कार्ड भी बनना चाहिए, ताकि पत्रकारों को सरकार द्वारा सही समय पर स्वास्थ्य के लिए लाभ दिलाया जा सके। जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहम्मद चांद सैफी ने कहा कि यदि किसी को भी परेशानी होती है तो वह उपजा के वाट्सअप ग्रुप में अपनी समस्या रखें जिससे सभी पत्रकारों को समस्या से अवगत कराया जा सके। साथ ही उसके समाधान के लिए सबको एक साथ एकत्रित होकर जल्द ही समस्या का समाधान किया जा सके।

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

बैठक में मिंटू चौधरी,मनीष शर्मा, गुरबीर चौधरी,नवीन मिश्रा,विजय वर्मा, शैलेश सिसोदिया, अरविंद राणा , शाहफिरोज सैफी , कुश परुथी ,यूसुफ आदि पत्रकारों ने भी अपने विचार रखे।