IMG 20220814 WA0431

देवरानी और जेठानी के गांव के ही एक लड़के के साथ अवैध संबंध हो गए। जिसके चलते प्रेम प्यार में अंधे हुए तीनों प्रेमी प्रेमिका गांव से फरार हो गए। तीन दिनों तक जंगल में रहकर रंगरेलियां मनाने के बाद लोकलाज के डर से तीनों अपनी जीवन लीला समाप्त करने को कुएं में कूद गए। लेकिन तैराकी जानने वाला युवक तो अपनी जान बचाकर किसी तरह से बाहर निकल आया, लेकिन प्रेम प्यार में पागल हुई देवरानी एवं जेठानी की मौत हो गई। पुलिस ने दगाबाज प्रेमी युवक को अरेस्ट कर लिया है

☛ Like us: Youtube channel : https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

दरअसल मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के लावाघोघरी थाना क्षेत्र के सोनपठार गांव में पिछले दिनों कुएं के भीतर से 2 महिलाओं के शव बरामद हुए थे। बाहर निकाले गए शवों की पहचान गांव में ही रहने वाली देवरानी एवं जेठानी के तौर पर की गई थी। अब तक हुई जांच में सामने आया है कि शव मिलने से 2 दिन पहले देवरानी और जेठानी एक साथ घर से फरार हो गई थी।दोनों महिलाओं का एक ही शख्स से प्रेम प्रसंग था। महिलाओं के परिजनों को प्रेम प्रसंग का पता लग गया था। सूत्रों की माने तो प्रेमी भी पहले से शादीशुदा था और दोनों महिलाओं को साथ नहीं रख सकता था। इस वजह से उसने दोनों महिलाओं को आत्महत्या के लिए उकसाया था। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

पांढुर्ना एसडीओपी रोहित लखारे ने बताया कि ९ अगस्त को दो महिलाओं के शव कुएं में मिले थे। महिलाओं के साथ एक युवक ने भी कुएं में छलांग लगाई थी, लेकिन वह जीवित कुएं से बाहर निकल गया था। मर्ग जांच में सामने आया कि मृतका महिलाओं का आपस मेंं जेठानी और देवरानी का रिश्ता था। दोनों के पति जिले से बाहर मजदूरी करते है। जेठानी और देवरानी के एक ही युवक से प्रेम संबंध थे। महिलाओं के प्रेम संबंध की जानकारी परिजनों को लग गई थी। इस बात से घबराकर महिलाएं प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी। दो दिनों तक वे मैनीखापा के जंगल में रहे। इस दौरान प्रेमी ने दोनों महिलाओं से पीछा छुड़ाने की मंशा से उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया और घटना दिनांक को तीनों एक साथ कुएं में कूद गए। प्रेमी तैरना जानता था तो वह कुएं से बाहर आ गया और दोनों महिलाएं पानी में डूब गई। जांच के बाद आरोपी प्रेमी स्वामी परतेती के खिलाफ धारा ३०६ के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।