कावड़ यात्रा मार्ग का किया निरीक्षण करते उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/राज्यमंत्री सुनील भराला

सुनील भराला ने कावड़ यात्रा मार्ग का किया निरीक्षण

मेरठ । उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/राज्यमंत्री सुनील भराला ने मेरठ, मुजफ्फरनगर व बागपत मार्ग पर पहुंचकर कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया। बता दें कि 14 जुलाई से कावड़ यात्रा शुरू होने जा रही है और इसका 26 जुलाई को समापन होगा। जिसके मद्देनजर संवेदनशील की श्रेणी वाली जगहों पर शासन प्रशासन की कड़ी नजर बनी हुई है। इसी को लेकर मंगलवार को सुनील भराला ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया।

Please Subscribe Crimesansar on You Tube

https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने कहा कि 26 जुलाई को लाखों शिव भक्त हरिद्वार से पवित्र गंगा जल लाकर भोलेनाथ का जल अभिषेक परशुरामेशवर महादेव मंदिर, गाँव पुरा महादेव, बागपत व औघढनाथ शिव मंदिर कालीपलटन, मेरठ में करेंगे। दिल्ली , हरिद्वार से हरियाणा पंजाब और राजस्थान से जाने वाले भोले मेरठ के रास्ते से गुजरेंगे। कावड़ यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो सके इसके लिए आज कांवड़ मार्गो का निरीक्षण कर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों व संबंधित विभागों को कांवड़ मार्ग की साफ-सफाई प्रकाश व्यवस्था तथा भोलो कि सुरक्षा के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है।

साथ साथ कांवड़ मार्ग के निरिक्षण को निकले भराला ने कहा कि कांवड़ियों की सेवार्थ करने वाले कांवड़ सेवा शिविर में प्रशासन और शासन की तरफ़ से कोई परेशानी नहीं आएगी,जो भी वो सुविधा चाहते हैं वो सारी सुविधा 24 घंटे शिव भक्तों को उपलब्ध कराई जाएँगी और गाड़ियों की सेवा में समर्पण भाव से करने वाले सेवा शिविरों को भी सम्मानित करने का काम करेंगे। साथ में सभी कावड़ियों से भी धूमधाम से ढोल धमाकों DJ के साथ भगवान शंकर की बारात में शामिल कावड़ियों का पुष्प वर्षा के साथ साथ जगह जगह भव्य स्वागत किया जाएगा।