भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा मुख्यालय में सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग की समीक्षा बैठक की

सोशल मीडिया पर प्रभाव विश्लेषण पर काम करेगी भाजपा : टंडन

गांधी परिवार को लगता है कि वे संविधान से ऊपर हैं : टंडन

शिमला, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में भाजपा सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग की समीक्षा बैठक ली।बैठक में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य के साथ-साथ सोशल मीडिया हेड पुनीत शर्मा और आईटी हेड अनिल डडवाल भी शामिल रहे। बैठक की अध्यक्षता सोशल मीडिया हेड पुनीत शर्मा और आईटी हेड अनिल डडवाल ने संयुक्त रूप से की। बैठक के दौरान इन दोनों विभागों की कार्यप्रणाली पर विस्तृत चर्चा की गई।

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

संजय टंडन ने पार्टी से जुड़े सोशल मीडिया हैंडल की पहुंच बढ़ाने के टिप्स दिए ताकि बीजेपी जन-जन तक पहुंच सके। संजय टंडन ने कहा कि भाजपा ने 7000 से अधिक बूथों पर व्हाट्स एप ग्रुप बनाए हैं और हमने 7 लाख लोगों का डाटा बेस बनाया है जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम सोशल मीडिया पर पार्टी के कामकाज में सुधार के लिए प्रभाव विश्लेषण करेंगे, आम जनता के दृष्टिकोण को समझना काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा की हम लुक एंड फील एनालिसिस पर भी काम कर रहे हैं जो सोशल मीडिया को बेहतर आउटलुक देगा। हमने तय किया है कि हम स्किप एंड मीट की रणनीति पर काम करेंगे। इसमें प्रदेश का एक पदाधिकारी मंडल स्तर पर और जिले के पदाधिकारी बूथ स्तर पर बैठक करेंगे।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

उन्होंने कहा कि हम पार्टी की प्रगति को देखने के लिए हर हफ्ते एक वर्चुअल बैठक करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि गांधी परिवार को लगता है कि यह संविधान से ऊपर है और उन्हें प्रवर्तन निदेशालय के कामकाज में सहयोग करना चाहिए। यदि वे बेदाग हैं तो उन्हें जांच का सामना करना चाहिए। इस तरह की पूछताछ को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए।