img 6465 1

Bollywood: (agency) बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा लगातार अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से उनकी डेटिंग को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। डेटिंग के बाद ये भी खबरें आईं कि बहुत जल्द दोनों का रोका होने वाला है और वह सगाई करने जा रहे हैं। अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस को कुछ ऐसा दिखा जिससे उसकी जमकर चर्चा हो रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा के वेडिंग रूमर्स उड़ रहे हैं। इनके बीच परिणीति अपनी रिंग फिंगर में एक सिल्वर बैंड पहने स्पॉट हुई हैं। सोमवार रात स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा की इस रिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान वह सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया से मिलने पहुंचीं थीं।इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने व्हाइट टॉप के साथ ओपन शर्ट पहनी हुई थी और डेनिम कैरी किया था। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा था। कैजुअल लुक में परिणीति काफी हसीन लग रही थीं। इस दौरान परिणीति ने मिनिमल मेकअप भी किया था। अभिनेत्री की अंगुली में अंगूठी देखने के बाद फैंस उनके एंगेज होने के कयास लगा रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों राघव चड्ढा ने खुद बयान देकर परिणीति संग अपने रिश्ते को हवा दी थी। जब राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा था, ‘आज जश्न मनाइए कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है। इसके बाद और भी कई जश्न मनाने के मौके आएंगे।

परिणीति और राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इनका रिश्ता तय माना जा रहा है। परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई की खबरों को लेकर गायक हार्डी संधू ने बयान दिया था। हार्डी ने कहा था कि उन्होंने परिणीति को फोन कर बधाई भी दे दी है। वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा भी ट्वीट कर राघव और परिणीति को बधाई दे चुके हैं।