n

अभिनेत्री अर्चना गौतम के पिता ने बेटी का अपमान करने पर कराया मुकदमा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर मेरठ के परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।कांग्रेस नेत्री, बिगबॉस कंटेस्टेंट और मॉडल अर्चना गौतम के पिता ने संदीप सिंह पर मुकदमा कराया है। पिता का आरोप है कि संदीप सिंह ने अर्चना को प्रियंका गांधी से मिलवाने की बात पर जान से मारने की धमकी देते हुए जेल में डलवाने की बात कही, सबके सामने अभद्रता पूर्ण बिहेव किया।

अर्चना के पिता गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह पर जातिसूचक शब्द कहने, अपमानित करने का आरोप लगाते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा कराया है। बता दें कि रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन के समय अर्चना गौतम ने संदीप सिंह पर तमाम आरोप लगाए थे। अर्चना ने सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि संदीप सिंह ने उन्हें जेल में डलवाने की धमकी दी। उन्होंने प्रियंका, राहुल से मिलने से रोका।

जातिसूचक शब्द कहने पर मुकदमा

अर्चना के पिता गौतमबुद्ध मेरठ में रहते हैं। गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह के खिलाफ परतापुर थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर रामफल सिंह को संदीप के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद तहरीर के आधार पर इंस्पेक्टर परतापुर रामफल सिंह ने संदीप सिंह पर 504, 506,509, एससी एसटी एक्ट में मुकदमा किया है।

रायपुर महाधिवेशन में हुआ था विवाद

अर्चना के पिता गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह पर आरोप लगाया है कि 26 फरवरी 2023 को अर्चना रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने गई थी। जहां अर्चना प्रियंका गांधी से मिलना चाहती थीं। लेकिन संदीप सिंह जो प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार हैं उन्होंने प्रियंका से मिलने से रोका। अर्चना से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। मेरी बेटी को अधिवेशन के मंच पर ही सबके सामने जान से मारने, बदमाशों और पुलिस के द्वारा उठाने की धमकी देते हुए अपमानित किया।

मेरी बेटी को मानसिक आघात लगा है

पिता का आरोप है कि संदीप सिंह ने अर्चना को प्रियंका गांधी से मिलवाने की बात पर जान से मारने की धमकी देते हुए जेल में डलवाने की बात कही, सबके सामने अभद्रता पूर्ण बिहेव किया। इससे मेरी बेटी अर्चना की मानसिक स्थिति पर गहरा असर हुआ है। उसकी मान, प्रतिष्ठा को भी आघात लगा है। सबके सामने इस प्रकार अपमान जनक जातिसूचक शब्द कहने से मेरा पूरा परिवार आहत है। संदीप ने अर्चना को प्रशासन के द्वार पूरे परिवार को जेल में डालने की धमकी भी दी है। अर्चना का कैरियर चौपट करने की धमकी भी दी है।

एसपी सिटी का कहना है कि अर्चना गौतम के पिता गौतमबुद्ध की तहरीर के आधार पर संदीप सिंह जो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार हैं उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि संदीप सिंह पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई थी, उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन के समय अर्चना गौतम ने संदीप सिंह पर तमाम आरोप लगाए थे। अर्चना ने सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि संदीप सिंह ने उन्हें जेल में डलवाने की धमकी दी। अर्चना गौतम मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी थी। लेकिन कुछ हजार वोट ही ले पाई थी। उसके बाद बिगबॉस में आकर अपने झगड़ालू तेवर को लेकर खूब चर्चित रही थी।