मेरठ में तिरंगा रैली में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

मेरठ,आजादी का अमृत महोत्सव और हर घर तिरंगा अभियान के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा ने शनिवार शाम मेरठ पहुंचे। इस दौरान अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्यसभा सदस्य डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई, प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर और दिनेश खटीक ने उनका जोरदार स्वागत किया। मेरठ पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली रोड स्थित शहीद स्मारक से तिरंगा बाइक रैली को रवाना किया। तिरंगा रैली पहले दिल्ली रोड, भैसाली बस अड्‌डा होते हुए बेगमपुल, बच्चा पार्क से छतरी वाले पीर तक पहुंची,उसके बाद घंटाघर, रेलवे रोड चौराहे से बागपत अड़्डे तक पहुंची।

मेरठ स्तिथ दिल्ली रोड, शहीद स्मारक से तिरंगा बाइक रैली में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
मेरठ स्तिथ दिल्ली रोड, शहीद स्मारक से तिरंगा बाइक रैली में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा आज शाम मेरठ की ऐतिहासिक क्रांतिघरा पर पहुंचे। क्रांतिघरा पहुंचने पर जेपी नडडा ने इस दौरान तिरंगा बाइक रैली निकाली। राष्ट्रीय अध्यक्ष के तिरंगा बाइक रैली कार्यक्रम में मंच पर चढ़ने को लेकर भाजपाई आपस में ही भिड़ गए। जिससे कार्यक्रम में अव्यवस्था फैल गई। काफी देर बाद कार्यक्रम सुचारु हो सका और इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज आजादी का अमृत महोत्सव के मौके पर भाजपा समर्थकों के साथ तिरंगा बाइक रैली को रवाना किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा खुद भी बाइक रैली में शामिल हुए।

मेरठ में तिरंगा बाइक रैली कार्यक्रम के दौरान सभा को भी संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
मेरठ में तिरंगा बाइक रैली कार्यक्रम के दौरान सभा को भी संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

तिरंगा बाइक रैली कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया। अपने सम्बोधन के दौरान उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है, मैं ऐतिहासिक नगरी में आया हूं। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा का शुभारंभ भी क्रांतिकारी भूमि से हुआ है। उन्होंने कहा मेरठ वीरों और क्रांतिकारियों की भूमि रही है। मेरठ आध्यात्मिक और सांस्कृतिक दृष्टि से बहुत मत्वपूर्ण है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम देश को देश प्रेम के साथ जोड़ेंगे। आज पूरा देश राष्ट्र की भावना से ओतप्रोत है। यह तिरंगा झंडा ही नहीं है ये देश की आन बान और शान का प्रतीक है। इससे देश के प्रत्येक नागरिक को प्रेरणा लेनी चाहिए। तिरंगे झंडे में जो भी रंग वो समर्पण की भावना दिखलाते हैं। वहीं इसमें बना चिन्ह राष्ट्र के निर्माण का है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 370 की धारा को समाप्त किया। आज कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक तिरंगा ही फहराया जाता है।

मेरठ में तिरंगा बाइक रैली को रवाना करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
मेरठ में तिरंगा बाइक रैली को रवाना करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

मेरठ के दिल्ली रोड स्थित शहीद स्मारक से भाजपा की तिरंगा बाइक रैली कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा का मेरठ शहर में आगमन से पहले कांशी टोल प्लाजा पर राज्यमंत्री सोमेन्दर तोमर व् अन्य भाजपा नेताओ ने भव्य स्वागत किया। तिरंगा बाइक रैली कार्यक्रम में मुख्य रूप से कैंट विधायक अमित अग्रवाल, कमलदत्त शर्मा, डॉ चरण सिंह लिसाड़ी, संजय त्यागी और अन्य मोजूद रहे।