WhatsApp Image 2022 06 27 at 10.10.09 PM

मेरठ,राज्यसभा सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी एक बार फिर अपने पुराने तेवर में नजर आते दिखाई दिए। जैननगर से ट्रांसपोर्ट नगर जोड़ने वाली लिंक रोड के प्रस्ताव भेजने में हुई देरी के कारण जानने के लिए सोमवार को स्कूटी से मेरठ विकास प्राधिकरण (MDA) पहुंचे।

प्राधिकरण के दफ्तर पहुंचने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने मेरठ विकास प्राधिकरण के अफसरों की कारगुजारी न केवल उजागर की है, बल्कि हिदायत देते हुए अधिकारीयों के पेंच कसते हुए कहा की मेविप्रा के अफसर अपने कृत्यों से भाजपा सरकार को बदनाम न करें।

मेरठ में धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर। जबरदस्त विस्फोट से दहला इलाका 3 मकान जमीनदोज।

 

केंद्र हो या फिर प्रदेश भाजपा सरकार देश की जनता के प्रति जवाबदेह हैं। इसलिए कोई भी अधिकारी जनता के कार्य टालने की हिमाकत न करें। दरअसल हुआ यूं कि रविवार को मेरठ के टीपीनगर, जैन नगर, रेलवे रोड, प्रेमपुरी आदि इलाके से सैकड़ों लोग रेलवे रोड से टीपीनगर के बीच एक छोटे से बाईपास मार्ग की समस्या के समाधान को लेकर डा. बाजपेयी से मिलने पहुंचे थे। लेकिन जब डा. बाजपेयी ने उनसे मिलने पहुंचे लोगो को यह बताया कि इसको लेकर तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहमति दे चुके हैं और प्रस्ताव मांगा है तो सब लोग हैरान रह गए।
यह जानने के बाद सांसद से मिलने पहुंचे लोगों ने उनसे ही इस समस्या के समाधान की गुहार लगायी।

यह भी पड़े —मेरठ: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी जिला उद्योग बंधु की बैठक

जिसके बाद सोमवार 27 जून को डा. बाजपेयी खुद प्राधिकरण कार्यालय स्कूटी से पहुंच गए। उनके पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया। वह सीधे अधीशासी अभियंता के कक्ष में पहुंचे और एक ही सवाल किया कि आठ माह से लिंक रोड का प्रस्ताव प्राधिकरण ने क्यों लटकाया हुआ है। उन्होंने सीधा सवाल किया कि “काम में देरी कर क्या सरकार को बदनाम करने की साजिश अफसर कर रहे हैं। यदि ऐसा है तो ऐसे अफसरों की खैर नहीं।”

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLyn…

 

राज्यसभा सांसद ने अफसरों को दो टूक कह दिया कि आज जब तक यह फाइल रक्षा मंत्रालय की साइट पर अपलोड नहीं होगी तब तक न तो वह खुद जाएंगे न ही किसी अफसर को यहां से घर जाने देंगे। राज्यसभा सांसद की चेतावनी का असर हुआ कि जो काम आठ माह से अटका था व झटपट हो गया।  इस मौके पर भाजपा के संदीप रेवड़ी, गौरव शर्मा, शशांक गुप्ता, विकास मित्तल, कुलदीप वाल्मीकि, पंकज राजपूत, शिवा वैद्य, निशांत धवन भी मौजूद थे।