smiriti

मेरठ,केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी आज शनिवार को मेरठ पहुंची । स्मृति ने भाजपा के उम्मीदवारों के लिए प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया । इस दौरान स्मृति ईरानी जमकर समाजवादी पार्टी पर बरसीं । मेरठ में दक्षिण विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी आदिल चौधरी के विवादित वीडियो के वायरल होने के मामले पर ज़ोर देते हुए उन्होंने कहा कि मेरठ जैसी ऐतिहासिक धरती पर समाजवादी पार्टी के नेताओं की इतनी जुर्रत हो गई कि वो जनता को धमका रहे हैं ।इससे ये साबित हो गया है कि समाजवादी पार्टी राजनीति के अपराधिकरण में प्रमुख भूमिका में है ।

उन्होंने कहा कि जनता उनका बुरा हश्र चुनाव में भाजपा को वोट देकर करेगी। जाटो को लेकर उन्होंने कहा कि क्या वो समाज उस दल के साथ जायेगा जिनकी सरकार में बहन-बेटियों की इज़्ज़त लूटी गई हो और जवान बेटों की लाशें घरों से उठीं हो । क्या वो समाज समाजवादी पार्टी को स्वीकार करेगा । वहीं गृह मंत्री अमित शाह द्वारा घर घर जाकर वोट मांगने पर उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए गौरव की बात है कि एक देश का गृह मंत्री जनता के द्वार जा जाकर आशीर्वाद मांगता है ।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है मेरठ में बदलाव की राजनीति देखी है, बदले की नहीं। जो लोग कहते हैं कि सरकार आएगी तो चुन चुन कर बदला लेंगे, उनकी सरकार नहीं आने वाली। उन्होंने कहा कि लोगों ने प्रदेश में सपा बसपा की सरकार को देखा है। सभी को पता है कि उन सरकारों में क्या होता था?। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता फिर से विकास की सरकार बनाएगी। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकारी में अपराधी सर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा। कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में राजनीति के अपराधीकरण में विश्वास रखती है।स्मृति ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जो देश मे कम और विदेश में ज्यादा रहते हैं, वो जनता का क्या काम करेंगे। कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस सरकार होती तो क्या हश्र होता। उनके नेता कभी घर से बाहर नहीं निकले। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने देशभर में 80 करोड़ को अनाज दिया। भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि यहां एक उम्मीदवार नहीं लड़ रहा, बल्कि पांच साल की मेहनत शीश झुका रही है।

स्मृति ने मुजफ्फरनगर दंगों की तरफ भी इशारा किया। कहा कि यह वही धरती है ,जहां बहनों की लाज बचाने के लिए भाई मारे गए। आगाह किया गलत वोट पड़ा तो हम सबको पाप लगेगा। उन्होंने मतदाताओं से पूछा कि क्या आप जवान बेटे की लाश उठाने का पाप करेंगे। जितना परीक्षा अमित अग्रवाल की, उतनी ही आपकी भी। महिला संरक्षण के लिए भाजपा को वोट दें। बुलडोजर चलने के लिए भी वोट दीजिये। हर जिले में मेडिकल कालेज खुले। बेटियां सांझ ढले घर आएं, उसके लिए वोट दें। लक्ष्मी किसी के घर जाएगी तो कमल पर बैठकर ही जाएगी।