मेरठ विकास प्राधिकरण

मेरठ विकास प्राधिकरण का महाबली बुलडोजर एक बार फिर अपने हरकत में आया और अवैध कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया। बाबा का बुलडोजर जोन B के अंतर्गत अम्हेड़ा गांव में 70000 वर्ग मीटर में बनने वाली अवैध कॉलोनी पर गरजा वही दूसरी तरफ जोन डी में भी जोनल अधिकारी ने अपनी टीम के साथ किला रोड पर कार्यवाही करते हुए अवैध दुकानों को सील कर दिया।

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

मेरठ विकास प्राधिकरण के सचिव चंद्रपाल तिवारी ने बताया की प्राधिकरण के द्वारा सोमवार को अवैध निर्माणों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया । जोन डी में जोनल अधिकारी विपिन कुमार मोरल के नेतृत्व में अवर अभियंता धीरज यादव ने अपनी प्राधिकरण की टीम को साथ लेकर किला रोड पर बनने वाली अवैध 7 दुकानों को सील कर दिया।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

दूसरी तरफ जोन B में भी अवैध निर्माणों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। अम्हेड़ा गांव में फरमानउद्दीन की 70000 वर्ग मीटर में अवैध रूप से बनने वाली अवैध कॉलोनी को प्राधिकरण के कर्मचारियों द्वारा ध्वस्त कर दिया गया साथ ही अवैध रूप से बनायीं गयीं  एक दर्जन से ज्यादा दुकानों पर भी बाबा का बुलडोजर गर्जा। इस ध्वस्तिकरण की कार्यवाही में नोडल अधिकारी विवेक शर्मा अवर अभियंता वेद प्रकाश अवस्थी व प्राधिकरण का स्टाफ मौजूद रहा।