WhatsApp Image 2022 06 13 at 4.35.27 PM

मेरठ,परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा बस्ती में घरों के ऊपर से जा रही बिजली की हाई टेंशन लाइन लाइन की चपेट में आकर मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिससे आक्रोशित कॉलोनी वासियों ने विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया।

परतापुर स्थित कुंडा बस्ती में आबादी के ऊपर से 11000 की विद्युत लाइन गुजर रही है। जिसको लेकर कई बार पहले भी यहां के निवासी बिजली विभाग से शिकायत कर चुके हैं,और हाई टेंशन लाइन को हटाने कि वह गुहार लगा चुके हैं। लेकिन विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते आए दिन यहां पर रहने वाले निवासियों पर खतरा मंडराता रहता है। आज भी उस समय एक दुर्घटना हो गई जब कुंडा बस्ती में की रहने वाली महिला और उसकी बेटी पूनम उस समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए जब वह अपने घर के ऊपर कपड़े सुखाने गई थी।

घायल महिला ने बताया कि जब वह घर के ऊपर कपड़े सुखा रही थी तभी घर के ऊपर से गुजर रही 11000 वोट बिजली की लाइन से करंट उनके कपड़ों में उतर आया और वह वहीं गिर गई जिसे बचाने उसकी बेटी पूनम भी वहां पहुंची और वह भी बिजली की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई पीड़ित कॉलोनी वासियों ने हंगामा करते हुए कहा कि कई बार विद्युत विभाग को पत्र लिखने के बाद और शिकायत के बाद भी घरों के ऊपर से जा रही बिजली की लाइन को शिफ्ट नहीं किया जा रहा, ऐसे में अगर कोई बड़ा हादसा हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? वही जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओ एस० के० पवार और विद्युत कर्मचारियों ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया और जल्द ही बिजली की लाइन को शिफ्ट कराने की बात कही।