उदयपुर की घटना से आक्रोशित होकर मेरठ में हिन्दू संगठन कमिश्नरी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए

मेरठ में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी देने की मांग

मेरठ,राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में हिन्दू संगठनो के प्रदर्शन हुए। मेरठ, प्रयागराज, बरेली समेत करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा शहरों में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए और उन्होंने राजस्थान सरकार के पुतले जलाए।

नूपुर शर्मा पर इस्लामिक देशों की टिप्पणी से भड़का बजरंग दल@Meerutमें किया प्रदर्शन@VHP @BajrangDal

मेरठ में कमिश्नरी कार्यालय पर आज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर में विशेष समुदाय के युवकों द्वारा बेरहमी से कन्हैया की हत्या करने पर हुए आक्रोशित हिंदू संग़ठन सड़कों पर उतर आया। उन्होंने उदयपुर की घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए । उन्होंने राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कन्हैया के हत्यारों के लिए फांसी की मांग उठाई। कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे, “सरकार हमें छूट दे तो कुछ घंटों में आतंकवाद का सफाया कर देंगे।”

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

आज सुबह से ही विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे पर भारी संख्या में एकत्रित होकर प्रदर्शन करते हुए कन्हैया के हत्यारों को फांसी दिए जाने की सरकार से मांग की हैं और चेतावनी देते हुए कहा की अगर उन्हें फांसी नही दी गई तो तमाम हिंदू संग़ठन सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन करेगा। आज के इस प्रदर्शन को देखते हुए जिला पुलिस प्रसाशन की और से मौके पर पुलिस बल भी तैनात किया गया। एसपीसिटी विनित भटनागर ने शांति पूर्वक ज्ञापन लेकर प्रदर्शन खत्म कराया।