रंगदारी मांगने वाले कथित मीडियाकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के क़स्बा शाहजहांपुर की रहने वाली एक महिला डॉक्टर से मोबाइल फोन पर एक कथित मीडियाकर्मी द्वारा अश्लील बात करने के साथ-साथ रंगदारी मांगने का गंभीर मामला सामने आया है। शाहजहांपुर निवासी महिला डॉक्टर ने मेरठ एसएसपी से पुरे प्रकरण की शिकायत की, जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए किठौर थाने की पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

☛ Like us: Youtube channel : https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

दरहसल,कस्बा शाहजहांपुर निवासी महिला डॉक्टर ने मेरठ एसएसपी को दिए गए अपने शिकायत पत्र में बताया कि उन्होंने ऑल इंडिया काउंसिल फॉर वोकेशनल एंड पैरामेडिकल साइंस से सीएमएस एंड ईडी में डिप्लोमा किया है। अपने पत्र में डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि उनके मोबाइल पर 22 जुलाई को एक अनजान नंबर से कॉल आई, कॉल करने वाले ने अपने आप को निजी संसथान का मीडियाकर्मी बताते हुए अपना परिचय आरडी चौधरी के रूप में पेश किया। और कहने लगा की मैडम आपकी बहुत शिकायतें मिल रही हैं और आपने किठौर के शाहजहांपुर में क्लिनिक अवैध संचालित किया हुआ है। महिला डॉक्टर ने आगे बताया कि उक्त कथित मीडियाकर्मी ने उसे कहा कि अगर आपको कार्यवाही से बचना है तो जल्द 25 हजार रुपए देने होंगे। जिसके बाद वह उनसे अश्लील बातें भी करने लगा।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

महिला डॉक्टर ने आगे बताया की उनके पास कथित मीडियाकर्मी आरडी चौधरी ने 27 जुलाई को दोबारा काल की और उसने दोबारा रुपयों की मांग करते हुए फोन पर ही अमर्यादित एवं अभद्रताकी हदें पार करते हुए अश्लील बाटे करनी शुरू कर दी । महिला डॉक्टर ने ये सभी बातें अपने फ़ोन में रिकॉर्ड कर ली। शुक्रवार को महिला डॉक्टर ने इस पूरे प्रकरण की मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से शिकायत करते हुए बातचीत की हुई रिकॉर्डिंग भी सौंप दी। एसएसपी ने मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए किठौर पुलिस को जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देष दिये। जानकारी के अनुसार जिसके बाद किठौर पुलिस ने कथित मीडियाकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।