64944a56 da5e 48b6 9665 54b70a0d06dc

नई दिल्‍ली : (agency) होली के दिन जापान की युवती से बदसलूकी का मामला सामने आया है। युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें युवती को कुछ लोग गलत तरीके से रंग लगा रहे हैं। लोग उसके सिर पर अंडा फोड़ रहे हैं। लोगों की हरकत से युवती काफी असहज दिख रही है। पुलिस को अब तक इस बाबत कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि पुलिस ने तीन को गिरफ्त में लिया है।

जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि वीडियो पहाड़गंज इलाके की लग रही है। इस पर संज्ञान में लिया गया है और विश्लेषण किया जा रहा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि घटना कब और सटीक रूप से किस स्थान की है।

हालांकि होली के दिन पहाड़गंज थाने को किसी विदेशी पर्यटक ने किसी भी तरह के दुर्व्यवहार की कोई शिकायत नहीं की है। वहीं पीड़िता से संपर्क करने के लिए पुलिस ने जापानी दूतावास से युवती की पहचान व घटना से संबंधित जानकारी मांगी है। साथ ही इलाके में रहने वाले जापानी नागरिकों का विवरण एकत्र किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने घटना को स्वीकार कर लिया है। सभी पास के पहाड़गंज इलाके के रहने वाले हैं और होली की मस्ती में हरकत कर बैठे। उनके खिलाफ डीपी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हालांकि पर्यटक की ओर से पुलिस या दूतावास में कोई शिकायत नहीं की गई है।