r

कहते है की प्यार की कोई उम्र नहीं होती और न कोई सीमा यह तो कहीं भी किसी से भी हो सकता है। अब एक ऐसा ही बेहद रोचक मामला फिरोजाबाद में सामने आया है। जहां एक कॉलेज की शिक्षिका को हाईस्कूल के छात्र से प्यार हो गया और वह दोनों फुर्र हो गए। दोनों के ही परिवार के लोग अब उनकी तलाश कर रहे हैं। दोनों को प्यार भी उस समय हुआ, जब छात्र बोर्ड परीक्षा देने आया था और शिक्षिका की उसके परीक्षा कक्ष में ड्यूटी पर थी।

दरहसल,उत्तर थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक डिग्री कॉलेज में पढ़ाती है। बताया गया कि, इसी कॉलेज में इंटर कॉलेज भी है, जिसमें कुछ समय पहले ही हाईस्कूल की परीक्षाएं हुईं थी। रामगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए यहां आया था। जिस कक्ष में उसने परीक्षा दी, उसी में शिक्षिका की ड्यूटी लगी हुई थी। चर्चा है कि छात्र और शिक्षिका इसी दौरान संपर्क में आए और दोनों में प्यार हो गया।

पुलिस के अनुसार, प्रेमी युगल 3 दिन पूर्व फरार हो गए। छात्र और शिक्षिका के घर न पहुंचने पर परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद भी दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद खोजबीन के दौरान छात्र और शिक्षिका के बारे में दोनों के घरवालों को जानकारी हो गई। 3 दिन बीत जाने के बाद भी जब छात्र और टीचर घर वापस नहीं आए, तो दोनों के परिजन रामगढ़ थाने में पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। दोनों ही परिवार इस प्रकरण के बाद से बदनामी के डर से सहमे हुए हैं और कुछ भी खुलकर बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, जिसके वजह से दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामगढ़ हरर्वेंद्र मिश्रा का कहना है कि टीचर उत्तर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसकी उम्र करीब 22 साल है और छात्र रैपुरा रामगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जिसकी उम्र करीब 17 साल है। छात्र के परिजन थाने आए थे। उन्होंने जानकारी दी थी, लेकिन तहरीर नहीं दी है। इसलिए कोई कार्रवाई पुलिस द्वारा नहीं की जा रही है। शिक्षिका छात्र से 5 साल बढ़ी है।