होशियारपुर-चिंतपूर्णी सड़क के लिए बंजारबाग चौक पर लोगों के जूते पॉलिश करते पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के प्रदेश प्रभारी

शिमला, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने माता चिंतपूर्णी सड़क निर्माण के लिए बूट पॉलिश अभियान की शुरुआत की।
पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पार्टी के अन्य सदस्यों और एक गैर सरकारी संगठन के स्वयंसेवकों के साथ होशियारपुर-धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग की मरम्मत के लिए धन जुटाने के लिए यहां बंजारबाग चौक पर लोगों के जूते पॉलिश किए।

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

खन्ना ने कहा कि सावन अष्टमी मेले से पहले होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग की खराब स्थिति के बारे में जिला प्रशासन को जागरूक करने के लिए पंजाब सरकार को जगाने और जिला प्रशासन को जागरूक करने के लिए हमने बूट पॉलिश अभियान शुरू किया है। उन्होंने कहा कि अभियान से जुटाई गई राशि को उक्त सड़क की मरम्मत के लिए स्थानीय नगर निगम को सौंप दिया जाएगा।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

“28 जुलाई से शुरू होने जा रहे सावन अष्टमी मेले के दौरान लाखों लोग इस सड़क से पैदल माता चिंतपूर्णी (हिमाचल प्रदेश के ऊना में) के पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा पर जाते थे। खन्ना ने प्रशासन से मांग की कि आगामी सावन अष्टमी मेले को ध्यान में रखते हुए तत्काल सड़क की मरम्मत या निर्माण कराया जाए। खन्ना ने कहा कि इस ईश्वरीय उद्देश्य के लिए हमें जनता से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।