hardik

मेरठ,गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि सूबे में महंगाई पर भाजपा लोगों को गुमराह करने के लिए चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस लोगों के मुद्दे पर संघर्ष कर रही है और वह चुनाव लड़ रही है। जबकि, भाजपा लोगों को जाति धर्म के आधार पर बैठकर चुनाव लड़ रही है।
सोमवार को हार्दिक पटेल मेरठ पहुंचे। उन्होंने शहर सीट कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा के मुख्य चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। कांग्रेस नेताओं के साथ उन्होंने महा महंगाई भाजपा लाई पुस्तिका का विमोचन किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा और अन्य दल प्रदेश में जाति धर्म के नाम पर चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि, कांग्रेस लोगों के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।

आम जनता महंगाई से त्रस्त है भाजपा सरकारों को आम लोगों की परेशानियों से कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस सर्वाधिक सीटें जीतेगी और सरकार बनाएगी यूपी में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में परिवर्तन की लहर चल रही है।

इस दौरान शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा किशनी, शहर प्रभारी नसीम खान, राज केसरी, हरिकिशन वर्मा, नीतीश भारद्वाज, प्रशांत कौशिक और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी मौजूद रहे।