सात साल की मासूम का बोरे में मिला शव, कुछ ही दूरी पर मिली बीयर की खाली बोतलें

परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

फतेहपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में सुबह स्कूल गई सात वर्षीय मासूम बच्ची का अमरूद के बाग में शव बोरे में मिलने से सनसनी फैल गई, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी राजेश सिंह सहित बिंदकी एसडीएम और एडीएम सहित फॉरेंसिंक टीम घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है, घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर मिले बियर की कैन और एक बिस्तर ने पुलिस के होश उड़ा दिए है, पुलिस फिलहाल चार संदिग्धों लोगो को हिरासत में लेकर पूंछताछ कर रही है ।

☛ Like us: Youtube channel:

https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के रहने वाले एक पिता की 5 साल की बच्ची मंगलवार को सुबह 10 बजे प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने के लिए घर से निकली थी। छुट्‌टी होने के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन की। कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने खोजबीन की। देर शाम गांव के पास एक अमरूद के बाग में बने कोठरी में मासूम का शव बोरी में मिला। सात साल की मासूम को कितनी दरिंदगी से मौत के घाट उतार दिया गया था, इसकी गवाही तस्वीरें दे रही है, शव एक अमरूद के बाग में बोरे में मिला तो पूरे गांव में यह घटना आग की तरह फैल गई, मासूम बच्ची का हत्या युक्त शव देखकर लोगों मे आक्रोश फैल गया, गांव के लोग दबी जुबान से ऐसी आशंका जाहिर कर रहे है कि बच्ची के साथ रेप की वारदात को भी अंजाम दिया गया है,मासूम बच्ची का चाचा का कहना है की घटना स्थल पर मिली बीयर की खाली बोतलें और बिस्तर इस ओर इशारा भी करते है कि आखिर किस हैवानियत की तरह मासूम को मौत के घाट उतार होगा !

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

बच्ची के पिता की माने तो सुबह उनकी बेटी गांव के दौलतपुर में पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटी, परिजन गांव के आस पास उसकी खोज कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला, कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची का शव बोरे में मिला है तो मौके पर पहुंची फोर्स ने बोरे में बच्ची का शव देख उसे थाने लेकर आई जहां फोर्स ने मृतक बच्ची के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई तो परिजनों के होश उड़ गए। वहीं एसपी राजेश सिंह ने बताया कि बच्ची की गुमशुदगी में एनसीआर दर्ज की गई थी, उन्होंने कहा कि दुष्कर्म की घटना को नकारा नहीं जा सकता फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार है। एसपी ने मामले के जल्द खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया है जो इस मामले की अलग अलग एंगल से जांच कर रही है।