भावनपुर में दबंगो ने घर मे घुसकर युवक को गोली मारी

मेरठ के भावनपुर थानाक्षेत्र के औरंगाबाद गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने पूर्व प्रधान के घर मारपीट कर दी। मारपीट का विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान एक गोली पूर्व प्रधान के बेटे के पैर में जा लगी। इससे वह घायल हो गया। बताया गया कि एक गोली दूसरे बेटे के पैर में भी लगी है। दोनों बेटों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित परिवार ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई का आश्वान दिया है।

☛ Please Subscribe  Crimesansar  on You Tube

जानकारी के अनुसार भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद निवासी मुनाफ पुत्र बाबू अब्दुल पुत्र बाबू वाहिद पुत्र फारुख और ग्राम प्रधान पति शहजाद एवं उसके परिवार के साथ बच्चों के विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले।मुनाफ पुत्र बाबू का आरोप है कि संघर्ष के दौरान शहजाद प्रधान पति व उसके साथियों ने घेराबंदी करते हुए उनके घर में घुसकर मारपीट की। इस दौरान फायरिंग भी की गई, जिसमें मुनाफ पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

☛ Like us: Youtube channel : https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

वहीं मारपीट के दौरान मुनाफ के साथ-साथ अब्दुल वहाब वाहिद व पप्पू दूसरे पक्ष के भी दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इस संबंध में मुन्ना पुत्र बाबू अपने परिजनों के साथ घायल अवस्था में एसएसपी ऑफिस पहुंचा जहां पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी से कार्रवाई की मांग की।

☛ For more update about latest news & entertaining videos… #Crimesansar News

क्षेत्राधिकारी सदर देहात पूनम सिरोही का यह कहना है कि मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।