WhatsApp Image 2022 03 22 at 5.30.00 PM

मेरठ में शादीशुदा सिरफिरे आशिक ने सरेआम खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने आरोपित की दुकान में तोड़़फोड़ कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से गांव में लोगों के बीच दहशत फैल गई।

मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के नारंगपुर जिटौला गांव में सोमवार दोपहर को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने खुलेआम युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, पड़ोस में रहने वाला शख्स युवती से प्यार करता था, लेकिन उसने मना कर दिया और उससे ‘आई हेट यू’ कह दिया था। इससे वो गुस्से में आ गया। युवती पड़ोस के घर में मास्टर की बच्ची को खिला रही थी। इसी दौरान युवक पहुंचा और हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के बाद आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गया।

दरहसल,आरोपी राजेश उर्फ राजू की एक साल पहले ही शादी हुई थी। युवक व युवती दोनों ही दलित बिरादरी से हैं। पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया की युवक युवती से एक तरफा प्यार करता था। जिसकी शादी हो चुकी थी। उसके बाद भी युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। नारंगपुर जिटौला निवासी शिवानी सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे पड़ोस में महिला अंजू की दुकान पर सामान लेने गई थी। इस बीच युवती इसी घर से सटे रघुवर मास्टर के यहां बच्ची को खिलाने लगी। तभी पड़ोस में रहने वाला युवक राजेश उर्फ राजू तमंचा लेकर पहुंचा। आरोपी युवक ने सरेआम शिवानी से सिर में गोली मार दी। खून से लथपथ युवती जमीन पर गिर पड़ी। इस बीच आरोपी तमंचा लहराते हुए गांव में पैदल ही भाग निकला। युवती को आनन-फानन में डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत का पता चलने पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

एसपी देहात केशव कुमार का कहना है की जांच में पता चला है की दोनों में दोस्ती रही।कुछ समय से मनमुटाव होने पर युवक परेशान चल रहा था। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।