img 6293 2

Bollywood: (agency) बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में से एक अजय देवगन ने पिछ्ला साल जाते-जाते बॉलीवुड को ‘दृश्यम 2’ जैसी बड़ी हिट दी थी. ऑलमोस्ट 240 करोड़ रुपये का नेट इंडिया कलेक्शन कर चुकी ‘दृश्यम 2’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ पिछले साल की टॉप 3 हिट्स में से एक है. अब अजय ‘भोला’ के साथ फिर से जनता को एंटरटेन करने के लिए थिएटर्स में हैं. मगर उनकी लेटेस्ट रिलीज का बॉक्स ऑफिस सफ़र, उम्मीद से थोड़ा हल्का नजर आ रहा है.

‘भोला’ में अजय सिर्फ लीड रोल ही नहीं निभा रहे, बल्कि इसके डायरेक्टर भी हैं. धमाकेदार एक्शन से भरी ये फिल्म, तमिल हिट ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है. ‘भोला’ के ट्रेलर और गानों को भरपूर चर्चा मिली थी और इसीलिए उम्मीद की जा रही थी कि शायद इसकी ओपनिंग ‘दृश्यम 2’ से भी बड़ी हो. गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज हुई ‘भोला’ को बॉक्स ऑफिस पर 11.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली. 

पहले दिन फिल्म की कमाई ने दहाई का आंकड़ा जरूर छू लिया लेकिन रिलीज से पहले ‘भोला’ का भौकाल देखते हुए ये आंकड़ा उम्मीद से थोड़ा कम जरूर है. अब शुक्रवार की रिपोर्ट्स बता रही हैं कि बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ का दूसरा दिन बहुत दमदार नहीं रहा. अजय देवगन की फिल्म के लिए ये थोड़ी सी टेंशन वाली बात है.