be83ff46 b11c 422d 8b1f 9168080244c9 1

मेरठ। मेरठ-करनाल हाईवे पर पोहल्ली के पास आवारा गोवंश की चपेट में आकर एक सिपाही की मौत हो गई। बताया गया कि सिपाही संजीव शर्मा बुलेट बाइक पर सवार होकर भूनी से लिसाड़ी गेट थाना जा रहा था।

घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मृतक कॉन्स्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

दरअसल, मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला संजीव शर्मा यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था। इन दिनों संजीव लिसाड़ी गेट थाने में कार्यरत था। बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम संजीव भूनी गांव से बुलेट बाइक पर लिसाड़ी गेट थाने में ड्यूटी के लिए जा रहा था। इसी दौरान सरधना में मेरठ-करनाल हाईवे पर पोहल्ली गांव के निकट उसकी बाइक किसी आवारा पशु से टकरा गई। जिसके चलते हादसे में संजीव की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने संजीव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पूछताछ के दौरान पता चला कि संजीव के पिता रामनिवास यूपी पुलिस में सीओ थे। पिता की आकस्मिक मौत के बाद मृतक आश्रित कोटे में संजीव को पुलिस विभाग में नौकरी मिली थी। कुछ समय पहले तक संजीव सरूरपुर थाने में तैनात था। जिसके चलते वह सरूरपुर क्षेत्र में ही रह रहा था। सप्ताह भर पहले ही संजीव लिसाड़ी गेट थाने के लिए ट्रांसफर हुआ था। शक्रवार को ड्यटी पर जाते समय संजीव हादसे का शिकार हो गया ।