आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने शिमला के संजौली और चलोटी में पार्टी का प्रचार प्रसार करते हुए

 संजौली व चलोटी पहुंचे आप के प्रदेश प्रवक्ता,गौरव शर्मा

 सरकार ने 4 सालों में बदले 7 मुख्य सचिव,अधिकारियों पर पैठ नहीं बना पाई सरकार:प्रदेश प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को शिमला के संजौली और चलोटी में पार्टी का प्रचार प्रसार किया। आप के प्रदेश प्रवक्ता ने इस बार एक मौका केजरीवाल को देने के लिए जनता से अपील की।

☛ Subscribe to our Youtube Channel – Crime Sansar News

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि सरकार ने प्रदेश को सिर्फ व सिर्फ धोखा दिया है और सरकार स्पष्ट करे की क्यों मु्ख्य सचिव को बदला गया ? क्या कारण है की सरकार ने चार वर्षो मै सात मुख्य सचिव बदल डाले, क्या भ्रष्ट्राचार कारण है ! सरकार प्रदेश की जनता को स्पष्ट करे। उन्होने कहा की सरकार अधिकारियों पर बिल्कुल भी अपनी पकड़ नहीं बना पाई, जिसका खामियाजा प्रदेश भुगत रहा है। और आए दिनों भ्रष्ट्राचार के किस्से प्रदेश मै देखने को मिल रहे है।

गौरव शर्मा ने कहा की प्रदेश की सरकार ने अंग्रेजो के शासन को भी पीछे छोड़ दिया। आज मल्टी टास्क वर्कर के लिए महिलाओं से पचास किलो की बोरी सर पर उठा कर भगा रहें है। ये कहा तक न्यायसंगत है क्या ये मानवित्या के खिलाफ़ नही है, ऐसी बगार तो अंग्रेजो ने भी नहि करवाई कभी, आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है व भर्त्सना करती है। हिमाचल के लोग भाजपा से दुखी है और आने वाले आगामी विधानसभा चुनावों मै इसका उतर सरकार को बाहर का रास्ता दिखाकर देगी। आम आदमी पार्टी प्रदेश के हित के लिए काम करेगी और हर वर्ग के लोगों की आशाओ पर खरा उतरेगी।