जन संवाद कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के गांव गांव और हर गली मोहल्ले पहुँच लोगों की स्थानीय समस्याओं को जाना

जन संवाद कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के गांव गांव और हर गली मोहल्ले में लोगों से स्थानीय समस्याओं के समाधान का किया वादा

शिमला,13 जुलाई,बिजेन्द्र शर्मा,व० सं ० आम आदमी पार्टी ने बुधवार को शिमला के कृष्णानगर क्षेत्र में बदलाव मार्च और जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया और घर- घर जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार किया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की मांग की। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और बीजेपी की जन विरोधी नीतियों और पांचजेड पांच साल की बारियों से आम आदमी परेशान है और इस बार हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी को जिस तरह का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है उससे आम आदमी पार्टी प्रदेश में लोगों की पहली पसंद बन गई है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार एक बार सेवा करने का मौका मांग रही है यदि एक बार मौका मिलने के बाद काम नहीं करेंगे तो अगली बार दोबारा मौका मत देना। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जो लोगों से वायदा करती है उसे पूरा करके ही दम लेती है इसका नतीजा पहले दिल्ली में और अब पंजाब में देखने को मिल रहा है।उन्होंने कहा की जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने पहले दिल्ली और फिर पंजाब में सरकार बनाकर जनता से किए वायदे पूरे किए उसी तरह हिमाचल में भी स्कूल और स्वास्थ्य के साथ साथ स्थानीय मुद्दों पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में प्रति व्यक्ति आय को बढ़ाने के लिए यहां के संसाधनों को विकसित किया जाएगा ताकि हिमाचल की आर्थिकी और प्रति व्यक्ति आय बढ़ाई जाए।

☛ Like us: Youtube channel: https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री विजय सिंह मट्टू ,नरेंद्र ठाकुर,ममता चंदेल,प्रेम ठाकुर,साहिल,योगेश,गौरव सरसवाल,संदीप, यश शर्मा, गोपाल शर्मा राहुल और रवि समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।