dd

मेरठ। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी पत्रकारों के होली मिलन समारोह में होली का हर्षोल्लास दिखाई दिया। बीते वर्ष की तरह इस बार भी मेरठ सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित प्रतिष्ठित 22 b होटल में पत्रकारों का होली मिलन समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर भाजपा नेता पिंटू वाधवा, पूर्व पार्षद जगमोहन शाकाल, समाजसेवी पंकज जोली, वरिष्ठ पत्रकार चीकू व वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे l आयोजक मंडल के साथ वरिष्ठ पत्रकार सत्य भाई ने सभी पत्रकारों का अबीर गुलाल लगाकर स्वागत किया।

इस वर्ष पत्रकार होली मिलन कार्यक्रम में मेरठ स्कूल ड्रामा द्वारा “मैं मीडिया से हूँ” नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया गया। नाटक के माध्ययम से रंगकर्मियों द्वारा आज के सामाजिक और राजनीतिक परिवेश में मीडिया की भूमिका का गुदगुदाने वाले लेकिन तीखे व्यंगों के माध्यम से चित्रण किया गया। नाटक में अपराधी के एक नेता को सलाहकार बनाकर चुनाव जीतने और फिर उसके द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में पूछे गए सवाल और उनके जवाब दर्शकों को गुदगुदाने के साथ-साथ किन्तु सोचने को भी विवश कर रहे थे। नाटक में नेता की भूमिका में कवि व रंगकर्मी मनमोहन भल्ला ने दर्शकों को अपनी व्यंगात्मक शैली के संवादों द्वारा खूब हंसाया वहीं छोटू बदमाश की भूमिका में मोहम्मद इकराम और पुलिस की भूमिका में राहुल तथा नाटक में बदमाश व सूत्रधार की भूमिका में नाटक के निर्देशक वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट आबिद अपने गजब के अभिनय से दर्शकों को अंत तक बांधे रखा।।

पत्रकार होली मिलन कार्यक्रम में भाजपा नेता सुनील वाधवा, वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व पार्षद जगमोहन शाकाल, समाजसेवी पंकज जॉली, वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट चीकू, सलीम भाई, अनुज मित्तल, सतीश यादव, वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट नीटू, शिवम, रामबाबू, आशीष, नावेद भाई, गौरव रघुवंशी, विजय वर्मा, अभय शर्मा, विजय यादव ,पंकज गुप्ता, पुष्पेंदर आदि शामिल रहे।