img 6464

Ghaziabad: (agency) खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के बुद्ध विहार कॉलेनी में सोमवार दोपहर पति द्वारा मायके जाने से मना करने पर पत्नी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला का शव पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। वहीं पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि ढाकर रोड स्थित बुद्ध विहार कॉलोनी निवासी विकास फिजियौथेपी का क्लीनिक चलाता है। विकास के अनुसार उसकी पत्नी उर्वशी (24) की तबियत खराब चल रही थी, पत्नी का उपचार उसके मायके (फरीदाबाद के बल्लभगढ़) में स्थित एक चिकित्सक से चल रहा था। पांच दिन बाद चिकित्सक को दिखाना था। मगर पत्नी अभी अपने मायके जाने की जिद्द कर रही थी। इसको लेकर सोमवार सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ और पति ने उसके चांटे भी मार दिए। इस बात उर्वशी परेशान हो गई। सुबह करीब 11 बजे विकास अपने क्लीनिक चला गया। वहीं दोपहर को करीब दो बजे पड़ोसियों ने घर में गोली चलने की आवाज सुनी।

आस-पड़ोस के लोगों ने जाकर देखा कि उर्वशी मृत अवस्था में पड़ी थी, जिसके हाथ में तमंचा भी था। पड़ोसियों ने इसकी सूचना विकास और पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर गई और जांच पड़ताल शुरू की। वहीं जब घटना की जानकारी विकास को मिली तो वह सन्ना रह गया। पुलिस ने तमंचा घर में रखने के आरोप में विकास को हिरासत में लिया और पूछताछ की। पूछताछ में विकास ने घरेलू विवाद की जानकारी दी। सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि तमंचा को लेकर जांच की जा रही है। वहीं तहरीर मिलने उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।