मेरठ मेडिकल कॉलेज से जन्म के अगले दिन शिशु चोरीकरके लेजाता आरोपी बदमाश

:–मेरठ मेडिकल कॉलेज के गाने के वार्ड से 1 दिन का नवजात चोरी
:–नवजात की चोरी होने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
:–बच्चा ले जाते हुए पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
:–मेरठ के थाना मेडिकल में बच्चा चोरी को लेकर दर्ज कराई एफ आई आर

मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग से एक दिन के नवजात बच्चे को चोरी करने का मामला सामने आने से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया। बच्चा चोरी की वारदात मेडिकल कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। आरोपी ने पहले बच्चे के परिजनों से दोस्ती की और मौका पाकर बच्चे को लेकर गायब हो गया। घटना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। नवजात के पिता ने अज्ञात के खिलाफ थाना मेडिकल में एफआईआर दर्ज कराई है। नवजात की मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इससे पहले भी मेडिकल अस्पताल में बच्चा चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

☛ Like us: Youtube channel : https://www.youtube.com/channel/UCLynGO6dgXpSnEsD_4DJbAw

किठौर क्षेत्र के गांव महलवाला निवासी डॉली सोमवार दोपहर प्रसव पीड़ा के चलते मेडिकल अस्पताल के गायनिक वार्ड में भर्ती हुई। दोपहर करीब एक बजे डाली ने सर्जरी से पुत्र को जन्म दिया। मंगलवार को एक अनजान व्यक्ति इनके शिशु को वार्ड से चोरी कर फरार हो गया। घटना से अस्पताल में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि डॉली के वार्ड में भर्ती होने कुछ देर बाद उनके पति नीनू के साथ एक युवक मदद करने की बात कर साथ हो गया। और मौका पाकर बच्चा लेकर लापता हो गया। परिजनों ने नवजात के गायब होने की सूचना गायनिक वार्ड की महिला चिकित्सक को दी। उन्होंने वार्ड में लगे कैमरे की फुटेज निकलवाई तो आरोपी वार्ड से निकलकर अस्पताल के बाहर निकलता दिखाई दिया।

☛ Follow us- Facebook : https://facebook.com/crime.sansar

परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पीयूष कुमार एस पी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। दो टीमें तलाश में लगी हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर नवजात को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।